Friday, Apr 26 2024 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


यूपी में जनता दहशत में,मुख्यमंत्री झूठ के सहारे : प्रियंका

लखनऊ 06 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि अपराधियों के बुलंद हौसलों से राज्य में दहशत का माहौल है और मुख्यमंत्री सरकार को बचाने के लिये झूठ का सहारा ले रहे हैं।
प्रयागराज में रविवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या को लेकर श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया “ अपराधियों ने सोरांव में विजयशंकर तिवारी जी के पूरे परिवार की हत्या कर दी। एकदम दहशत का माहौल है। ”
उन्होने लिखा “ कुछ दिनों पहले मुजफ्फरनगर में भजन गायक अजय पाठक जी के पूरे परिवार की हत्या कर दी गई थी। ” सवालिया लहजे में उन्होंने कहा “ विफल सरकार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री और मंत्री कब तक झूठ का सहारा लेंगे।”
उन्होंने कहा, “ उत्तर प्रदेश में लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। अपराधियों को जो मन करता है वो करते हैं। भाजपा सरकार अपराध को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम है। ”
गौरतलब है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनने के बाद श्रीमती वाड्रा योगी सरकार पर आक्रामक रूख अख्तियार किये हुये हैं। उन्नाव में बलात्कार की घटना के बाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान हुयी हिंसा में हुयी जनहानि पर उन्होने कई मर्तबा सरकार पर करारे प्रहार किये है।
प्रदीप
वार्ता
More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image