Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में कारोबारी ,उसकी पत्नी और बच्चे का अंतिम संस्कार

लखनऊ,08 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में पत्नी और मासूम बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने वाले साइबर कैफे के मालिक का रविवार शाम यहां अंतिम संस्कार कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आशियाना इलाके में किराये के मकान में रहने वाले 38 वर्षीय विशाल मोदियानी ने 34 वर्षीय पत्नी हिमानी और करीब तीन वर्षीय पुत्र वकुल की शनिवार को हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
उन्होंने बताया कि विशाल ने सेक्टर आई स्थित एक कॉम्प्लेक्स में गैलेक्सी साइबर नेट के नाम से कैफे खोल रखा था। हिमानी के भाई विक्रम ने बताया कि विशाल ने कर्ज से परेशान था। उसने कई लोगों से पैसा ले रखा था। कल विशाल की शादी की सालगिरह थी। शनिवार शाम जब नौकरानी रेखा काम के लिए उनके घर पहुंची, तो आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला। बाद में दरवाजा खोल कर देखा दो कमरे में बिस्तर पर हिमानी और वकुल का शव पड़ा मिला था। जबकि विशाल का शव खिड़की के ग्रिल से फंदे से लटका था। मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया, जिसकी फोरेंसिक विशेषज्ञों से जांच कराई जा रही है। प्रथम दृष्टया पत्नी और पुत्र की जहर देकर हत्या करने के बाद विशाल ने फांसी लगाई।
आशियाना थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तीनों का पोस्टमार्टम कराने के बाद रविवार दोपहर बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिए। गमगीन माहौल में तीनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
त्यागी
वार्ता
image