Friday, Apr 26 2024 | Time 23:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में पानी की टंकी में वनकर्मी का शव मिलने से हडकंप

सोनभद्र,06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के चोपन क्षेत्र में सोमवा शाम एक नकर्मी का शव पानी की टंकी से बरामद किया,जिससे वहां हडकंप मचा है।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि डाला वन रेंज डाला के तहत मुन्नी लाल पौधशाला में 50 वर्षीय लल्लन चौहान माली के पद पर तैनात था। रसडा बलिया आज सायं चार बजे पौधशाला में काम कर रहा था। शाम के समय वह काम कर रहे मजदूरों को पौधो की निराई-गुडाई का आदेश देकर पौधशाला मे मौजूद एक छोटी पानी टंकी के पास गया और एकाएक उसमें गिर गए, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद मौके पर काम कर रहे मजदूरों ने पानी की टंकी मे लल्लन का शव देखकर वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। वन कर्मी के मौत की खबर लगते ही विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर सदर सीओ राजकुमार त्रिपाठी, चोपन इस्पेक्टर नवीन तिवारी और डाला चौकी प्रभारी चन्द्रभान सिंह तथा वन विभाग के एसडीओ जेपी सिंह, रेजर अनिल सिंह समेत मौके पर पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उसकी मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा।
सं त्यागी
वार्ता
image