Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीलीभीत में आठ और मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर हुई 14

पीलीभीत, 17 मई(वार्ता)उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आठ और कोरोना पॉजिटिव मिलने से जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गयी है।
नोडल अधिकारी कोरोना एसीएमओ वीबी राम ने रविवार को यहां बताया कि आज आठ मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सभी संक्रमित मुंबई से वापस लौटे थे और पीलीभीत की तहसील कलीनगर व पूरनपुर क्षेत्र के रहने वाले है।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार अभी तक इलाज के बाद स्वस्थ होकर तीन कोरोना संक्रमित मरीज,घर बापस लौट चुके है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या 11 बताई गई है। पांच दिन पहले एक युवक में संक्रमण की पुष्टि के बाद इसे परिवार सहित पुराने अस्पताल में क्वारंटीन किया गया था। कोरोना संक्रमण की पुष्टि अधिकारियों ने करने के बाद उसे बरेली कोविड अस्पताल भेज दिया है।
महाराष्ट्र से आए कोरोना संक्रमित युवक का गांव रानीगंज निवासी साथी भी कोरोना संक्रमित पाया गया। स्वास्थ्य विभाग ने रविवार सुबह इसकी पुष्टि की। कोराना संक्रमित युवक का 13 मई से अपने परिवार वालों के साथ पुराने अस्पताल के क्वारंटीन किया गया था। युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद संक्रमित युवक को कोविड अस्पताल बरेली भेजा गया है।
सं भंडारी
वार्ता
image