Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रवासियों से भरे वाहन रोकने से सात घंटे हाईवे जाम

हमीरपुर 19 मई (वार्ता) प्रवासी श्रमिकों की सकुशल वापसी के लिये बरते जा रहे तमाम एहतियात के चलते कानपुर हमीरपुर राजमार्ग करीब सात घंटे तक जाम रहा।
सोमवार की रात घाटमपुर पुलिस प्रशासन के द्वारा प्रवासियों से भरे वाहनों को रुकवा दिया गया जिससे धीरे धीरे कानपुर सागर हाईवे में जाम लगना शुरू हो गया। जैसे जैसे वाहनों की संख्या बढ़ती गई। वैसे वैसे जाम भी बढ़ता चला गया। रात के करीब दो बजे यह जाम यमुना पुल तक आ गया और सुबह तक जाम की स्थित और भी ज्यादा विकराल हो गई। यह जाम मुख्यालय के बेतवा पुल के आगे तक जा पहुंचा।
सुबह जैसे ही यातायात प्रभारी अरविंद कुमार मिश्रा को जाम की खबर लगी वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाते नजर आए। कड़ी मशक्कत के बाद यह जाम खुल सका। जिसके बाद वाहनों का आवागमन सुचारू रूप से चल सका। वहीं इस जाम के कारण घंटों जर्जर यमुना पुल में मौरंग से भरे ट्रक भी खड़े रहे।
कानपुर सागर हाईवे में जाम लगने के कारण सबसे ज्यादा कानपुर क्षेत्र से आने वाले दूधियों और बाइक सवार लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा जो लोग जाम में फंस गए। वह घंटों वहीं के वहीं खड़े रहे। रात का जाम सुबह सात घंटे बाद खुल सका। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।
सं प्रदीप
वार्ता
image