Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अलीगढ मे तैनात इटावा के सिपाही के कोरोना संक्रमित मिलने से हडंकप

इटावा, 23 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के जसवंतनगर क्षेत्र के रूकनपुर गांव में अपने घर आये अलीगढ में तैनात एक सिपाही के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद हडंकप मच गया।
प्रशासनिक अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम सूचना मिलते ही गांव पहुॅची और सिपाही को गजमेर कानपुर देहात के कोरोना स्वास्थय केन्द्र पर भर्ती कराया ।
अधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहाॅ बताया कि सिपाही अलीगढ के सासनी गेट थाने मे तैनात है। गत 18 मई को उसकी टैस्टिंग अलीगढ मे ही हुई थी लेकिन रिर्पोट आने से पहले ही वह सात दिन की छुटटी पर अपने गांव आया था तभी जिला प्रशासन इटावा को सूचना मिली कि सिपाही का टेस्ट के बाद उसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है ।
जिला प्रशासन ने उपजिलाधिकारी ज्योत्सना बंधु, क्षेत्राधिकारी उत्तम चन्द्र, प्रभारी निरीक्षक जसवंतनगर अनिल कुमार तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम तथा कोविद-19 के लिए लगाई गई स्वास्थ्य एम्बूलेंस के साथ गांव रूकनपुर पहुॅचे और कोरोना संक्रमित सिपाही को लेकर कोरोना अस्पताल गजमेर कानपुर देहात पहुॅचाया ।
डाॅ0 विश्ववंधु ने बताया कि गांव के लोगों के लिए थर्मलस्कैनिग करने के कोई आदेश अभी प्राप्त नही हुये है । ना ही छिडकाव की कोई व्यवस्था की गई ग्रामीणो के अनुसार सिपाही गांव मे बाॅलीबाल खेला था तथा गांव के लोगो के साथ उसने खान पान भी किया था ।
सं भंडारी
वार्ता
image