Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में करंट लगने से मजदूर की मौत

औरैया, 24 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया शहर में एक मकान के निर्माण कार्य के दौरान लेंटर काटते समय इलेक्ट्रिक कटिंग मशीन में आये करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बैहनटोला में रामचन्द्र के घर में निर्माण कार्य चल रहा था, जहां सुरजीत (36) इलेक्ट्रिक कटिंग मशीन से लिंटर काटने का काम कर रहा था, उस समय अन्य मजदूर व मिस्त्री दूसरी तरफ काम करने में लगे हुए थे। इस बीच अचानक से लिंटर काटते समय मजदूर सुरजीत मशीन में आए करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से सुरजीत मौके पर ही गिर गया, अचानक से मशीन की आवाज आनी बंद होते देख साथ के मजदूरों ने जब मौके पर जाकर देखा तो सुरजीत जमीन पर पड़ा हुआ था। उसे उठाकर 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया है कि मामले में अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही उसी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सं भंडारी
वार्ता
image