Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में सड़क हादसे में मां बेटों की मौत

इटावा, 27 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर क्षेत्र में कानपुर आगरा हाइवे पर गुरूवार भोर ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में एक महिला और उसके दो पुत्रों की मृत्यु हो गयी जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि यह हादसा तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ जब छत्तीसग़ढ के राजनंदगॉव से कासगंज पुत्री की शादी करने आ रहे एक परिवार का वाहन ट्रक से टकरा गया। हादसे के पीछे वाहन चालक का झपकी आना प्रतीत हो रहा है।
उन्होने बताया कि इस हादसे में रेखा देवी और उनके पुत्र पंकज (18) ओर बंटी (13) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। घायलों को डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है जहां पर सभी की हालात खतरे से बाहर है ।
हादसे में घायल हुए कपड़ा कारोबारी राजा राम नायक ने बताया कि वह करीब 25 वर्षों से छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव के वार्ड नंबर 9 गंडई में रहता है । उसने अपनी बेटी आरती नायक की शादी कासगंज के हीरापुर गॉव के रामेश्वर सिंह के बेटे देवेंद्र सिंह के साथ तय कर दी है यह शादी 12 जून को उसके मूल गॉव छिछोरा देवी नगला में होना तय हुआ है। इसी परिपेक्ष्य में सभी छत्तीसगढ़ से कासगंज जा रहे थे कि बीच रास्ते में यह हादसा हो गया । हादसे की शिकार बोलोरो में चालक समेत 8 लोग सवार थे।
सं प्रदीप
वार्ता
image