Friday, Apr 26 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सरकारी भूमि पर अवैध कब्जेदारों के खिलाफ होगी कार्रवाई

औरैया, 09 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में सरकारी भूमि एवं तालाब आदि पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगी।
उप-जिलाधिकारी बिधूना राशिद अली ने मंगलवार को बताया कि तहसील क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों को जारी आदेश में कहा है कि प्राय: ग्राम समाज की जमीन, तालाब, खलिहान, चरागाह, खाद के गड्ढे, बंजर एवं ऊसर आदि की सरकारी भूमि पर लोगों द्वारा अवैध कब्जा किए जाने की शिकायतें मिल रहीं हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना बिधूना, एरवाकटरा, बेला, अछल्दा, सहायल, फफूंद व दिबियापुर के थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में इसकी जांच करे और सही पाए जाने पर उसे तत्काल हटवायें या हो रहे निर्माण कार्य को ध्वस्त करायें।
उपजलाधिकारी ने बताया कि ऐसे प्रकरणों की जांच कर अवैध कब्जा करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ लोक सम्पत्ति अधिनियम की धारा 2/3/4 के तहत रिपोर्ट दर्ज करना सुनिश्चित करें।
सं दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image