Friday, Apr 26 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में मौरंग भरे ट्रक चालक ने खनन निरीक्षक को किया कुचलने को प्रयास

हरदोई 11 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश के हरदोई में गुरूवार को एक ओवरलोड मौरंग भरे ट्रक को चेक करना एक खनन निरीक्षक को भारी पड़ गया जब चालक ने रोकने की बजाय उसे कुचलने का प्रयास किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया की खनन निरीक्षक अमित रंजन को मौरंग के ओवरलोड जाने की सूचना मिली थी। खनन निरीक्षक और उनकी टीम द्वारा शहर की पिहानी चुंगी इलाके में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच एक ट्रक शाहजहांपुर की ओर जाने के लिए पिहानी चुंगी पर पहुंचा। खनन निरीक्षक ने इसे रुकने का इशारा किया। ट्रक चालक ने रुकने की बजाय खनन निरीक्षक को कुचलने का प्रयास किया और उसके बाद सड़क पर रांग साइड भाग निकला।
घटना से घबराए खनन निरीक्षक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वे सड़क की रॉन्ग साइड में भाग रहे ट्रक के पीछे लग गए। खनन निरीक्षक की सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने इसे 16 किलोमीटर आगे बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में बैरिकेडिंग लगाकर ट्रक को रोक लिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक में सवार चालक सगीर को खनन निरीक्षक की शिकायत पर गिरफ्तार किया है। खनन निरीक्षक ने आरोपी ट्रक चालक पर जान से मारने का मामला दर्ज कराया है। ट्रक चालक सगीर हरदोई जिले के पिहानी कोतवाली के पण्डरवा गांव का रहने वाला है। ट्रक बरेली के तौफीक का बताया गया है। पुलिस पकड़े गए ट्रक चालक से खनन माफिया का सिंडिकेट पता करने का प्रयास कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह ओवरलोड मौरंग का ट्रक कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था।
सं भंडारी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image