Friday, Apr 26 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में मत्री गर्ग ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण

फर्रूखाबाद, 12 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने शुक्रवार को में फर्रूखाबाद डॉ0 राममनोहर लोहिया संयुक्त जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया।
श्री गर्ग ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों में भर्ती मरीजों को देखकर उनके खानपान और दवाईयां उपलब्ध कराये जाने की जानकारियां ली। जिला प्रशासन की ओर से मरीजों को उपलब्ध कराये जा रहे भोजन की सरहाना की। अस्तपाल के दूसरी मंजिल पर बने विभिन्न वार्डों का निरीक्षण करते हुये शौचालयों की गन्दगी देख मंत्री श्री गर्ग नाराज हो गये।
उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से गन्दगी पर नाराजगी व्यक्त करते हुये कहा कि सफाई व्यवस्था का पूरा ध्यान दिया जाय। उन्होने अस्पताल की सफाई चुस्त-दुरूस्त रखने के निर्देश देते हुये कहा कि लोहिया अस्पताल के सीएमएस और चिकित्सकों के बीच मदभेद है तो उससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन कामकाज प्रभावित नहीं होना चाहिए। काम प्रभावित होता है या दोनों के टकराव से किसी मरीज का प्रभावित होता है। तो उस पर कार्रवाई की जायेगी। इस अवसर पर भाजपा सांसद मुकेश राजपूत, भाजपा सभी के विधायकगणों के अलावा सीएमएस डॉ0 एसपी सिंह, सीएमओ डॉ0 चन्द्रशेखर तथा भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता आदि मौजूद थे।
सं भंडारी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image