Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोरोना संक्रमित अपराधी को पकड़ा तो पूरी चौकी क्वारंटीन

मथुरा 13 जून (वार्ता) संक्रमित अपराधी के संपर्क में आने के कारण मथुरा जिले के बरसाना थाने की नन्दगांव पुलिस चौकी के प्रभारी सबइन्सपेक्टर समेत पांच लोगों को क्वारन्टाइन कर दिया गया है।
एसपी देहात श्रीशचन्द ने बताया कि दो अपराधियों को पकड़ने और जेल जाने के पहले उन अपराधियों की रिपोर्ट कोरोनावायरस पाजिटिव पाए जाने से यह निर्णय लिया गया है। पुलिस चौकी में जगह की कमी के चलते सभी को होम क्वारन्टाइन किया गया है। क्वारन्टाइन किये गए पांच लोग नन्दगांव पुलिस चाैकी प्रभारी, तीन सिपाही एवं एक होमगार्ड है।
जिला न्यायाधीश साधना रानी ठाकुर द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार मुंसिफ छाता का न्यायालय कोरोनावायरस कन्टेनमेन्ट जोन में आने के कारण उसे अग्रिम आदेश तक बंद कर दिया गया है लेकिन तब तक इस न्यायालय के सभी कार्य जनपद न्यायालय मथुरा में ही संबंधित अधिकारीगण द्वारा किये जा रहे हैं। न्यायालय का समय पूर्ववत साढ़े 6 बजे सुबह से लेकर डेढ़ बजे अपरान्ह तक रहेगा।
उधर एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार आज छह नये कोरोना वायरस संक्रमित मामले प्रकाश में आए हैं तथा संक्रमण का दायरा बढ़कर देहात के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार फैल रहा है।
ताजा रिपोर्ट के अनुसार अब तक लिये गए 5203 नमूनों में से 4694 निगेटिव पाए गए हैं जबकि 298 मामलों की रिपोर्ट लंबित है। कुल कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 156 हो गई है जबकि 74 लोग इस संक्रमण से ठीक भी हो चुके हैं। कुल ऐक्टिव मामलों की संख्या 73 है जब कि अब तक कुल सात मौत हो चुकी है।
सं प्रदीप
वार्ता
image