Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शराब पीने को लेकर विवाद में चार घायल

देवबंद, 14 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद में एक ही समुदाय के दो पक्षों में शराब की कसीदगी और पीने केे विरोध को लेकर हुये संघर्ष में कई लोग चुटहिल हो गये जिनमें से चार को हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव दुगचाडा में सुखबीर और प्रीतम पक्ष में पुरानी रंजिश चल रही थी। पीड़ितों के मुताबिक इसी रंजिश के चलते प्रीतम पक्ष के डेढ दर्जन लोगों ने धारदार हथियारो और लाठी-डंडो से सुखबीर पक्ष पर हमला बोल दिया। इस वारदात में सुखबीर,सलोचना, सीता, लता, रोबिन, पाल्ला, छोटू, अनिल, राजेश, ऋतिक, अमन, शुभम और रजत समेत कई अन्य घायल हो गए। गांव में मारपीट की सूचना के बाद पुलिस बल पहुंचा। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। सुखबीर ने बताया कि दूसरे पक्ष के युवक उसके बगड के बाहर खडे होकर शराब पी रहे थे। जब उसने मना किया तो अभ्रदता करते हुए चले गए। बाद में उन्होने धारदार हथियार और लाठी-डंडो से लैस होकर उन पर हमला कर दिया जिसमें वे सब घायल हो गए।
चिकित्सकाें ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला समेत चार लोगों को गंभीर चोटो के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। देवबंद कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पीडित पक्ष की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
सं प्रदीप
वार्ता
image