Friday, Apr 26 2024 | Time 20:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में मां-बेटी सहित तीन और कोरोना संक्रमित,मरीजों की संख्या 92 हुई

औरैया में मां-बेटी सहित तीन और कोरोना संक्रमित,मरीजों की संख्या 92 हुई

औरैया, 21 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में रविवार को एक महिला और उसकी बेटी सहित तीन और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है,जिससे मरीजों की संख्या बढ़कर 92 हो गयी है।

जिले में अब 53 कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं जबकि दो की मौत हो चुकी है, वहीं एक्टिव 37 मरीजों का कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अर्चना श्रीवास्तव ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज जिन तीन लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव मिली है उनमें एरवाकटरा क्षेत्र के दोबा गांव की मां-बेटी के अलावा बेला क्षेत्र के पटना बेला गांव का एक युवक शामिल है।

उन्होंने बताया कि एरवाकटरा क्षेत्र के गांव दोबा की 50 वर्षीय महिला और उसकी 20 वर्षीय बेटी हैं। तीसरा मरीज बेला क्षेत्र के गांव पटना बेटा का 38 वर्षीय युवक है । तीनों चार दिन पहले ही दिल्ली से जहां पहुंचे थे। उन्हें दिबियापुर स्थित कोविड एल वन हाॅस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image