Friday, Apr 26 2024 | Time 23:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा मे कोरोना से अब तक सात की मृत्यु

इटावा, 21 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे इटावा में रविवार तक कोरोना संक्रमण के कारण सात लोगों की मृत्यु हो चुकी है।
जिलाधिकारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले सभी मरीज पहले से किसी ना किसी ओर बीमारी से ग्रसित रहे है। जिले में पिछले 24 घंटे में छह नए मरीज मिले हैं जबकि पहले से भर्ती दो मरीजों की आज मृत्यु हो गयी।
उन्होने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के राजा का बाग की रहने वाली एक महिला ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में 18 जून को आपरेशन से एक बच्चे को जन्म दिया जिसकी रिपोर्ट पाजटिव आयीं है फिलहाल महिला सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में ही भर्ती है। इकदिल क्षेत्र के ग्राम महानेपुर चितभवन की रहने वाली एक महिला की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। 32 वर्षीय महिला सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती है । 18 जून को ही उसका गर्भपात होने के कारण आपरेशन किया गया था। फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के जनता कालोनी के रहने वाले स्वास्थ्य विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी की पत्नी की रिपोर्ट भी पाजिटिव पाई गई है। इकदिल क्षेत्र के नई बस्ती में 14 जून को पाजटिव पाई गई महिला के पति की रिपोर्ट भी पाजटिव पाई गई। महिला आगरा से अपने बेटे के यहां से लौटी थी जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी और उसे जसवंतनगर के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था।
जसवन्तनगर थाना क्षेत्र के गांव भीखनपुर निवासी 55 वर्षीय एक व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाजिटिव पाई गई। वह मानेसर गुडगांव में सिक्योरिटी कंपनी में जाॅब करता था। 18 जून को कम्पनी से छुट्टी लेकर अपने पैतृक गांव भीखनपुर आया था।
वहीं शहर के मोहल्ला गाड़ीपुरा के रहने वाले 62 वर्षीय बुजुर्ग को 17 जून को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया था। बताया गया कि वह डायविटीज के मरीज थे। इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। शव को कोरोना प्रोटोकाॅल के तहत बाइस ख्वाजा कब्रिस्तान में 10 फीट गहरे कब्र में दफन किया गया।
सं प्रदीप
वार्ता
image