Friday, Apr 26 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में मामूली विवाद पर पत्नी की हत्या,बाद में हत्यारे ने किया आत्महत्या का प्रयास

हरदोई 12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बेहटागोकुल में रविवार को एक युवक ने मामूली बात पर पत्नी की बांके से काटकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया बेहटागोकुल इलाके के मानपुर मझरा निवासी अशोक जम्मू में मजदूरी करता था। कोरोना के चलते जारी लॉकडाऊन में वह अपनी पत्नी सावित्री और बच्चों को लेकर अपने गांव आ गया था । काम नहीं होने पर आर्थिक तंगी के कारण आये दिन घर में किसी न/न किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता था। आज भी अशोक और सावित्री के बीच कियी बात पर कहासुनी हो गई थी। बात बढ़ने पर उसने पत्नी को मारा पीटा। जिससे नाराज़ होकर वह मायके के लिए घर से निकली थी।
उन्होंने बताया कि घर से कुछ दूरी पर पहुंची तो अशोक ने बीच सड़क पर सावित्री पर बांके से हमला कर दिया,जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई । उसके बाद हत्यारोपी ने थोड़ा आगे जाकर अपने गमछे से जामुन के पेड़ पर चढ़कर फांसी लगा ली। उसी दौरान उसका बेटा अनुराग आ गया और उसने पेंड पर चढ़कर गमछा खोल दिया । जिससे वह बच गया।
उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने हत्यारोपी अशोक हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिय। इस सिलसिले में ससुराल वालो ने अशोक के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image