Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सरकार ने विपरीत परिस्थितियों से निपटते हुए चीन को भी सिखाया सबक: भाजपा

सरकार ने विपरीत परिस्थितियों से निपटते हुए चीन को भी सिखाया सबक: भाजपा

सुलतानपुर, 14 जुलाई(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश सुरक्षित हाथों में है। सरकार ने विपरीत परिस्थितियों से निपटते हुए चीन को भी सबक सिखाया है और उसे पीछे हटने को मजबूर किया गया है।

भाजपा के काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने मंगलवार को सुलतानपुर में कादीपुर विधानसभा के वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए कहा कि आज देश श्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व में सुरिक्षित हाथों में है। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चीन पीछे हटने पर मजबूर कर दिया।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी तथा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गरीबों व किसानों की चिंता करने वाली सरकार है। कोरोना संकट काल में सरकार ने गरीबों व प्रवासी मजदूरों को बढ़चढ़ कर आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने का काम किया। सरकार लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम कर रही है। प्रधानमंत्री का आत्मनिर्भर भारत का विजन देश को को आत्मनिर्भर बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगा। भाजपा के लिए राजनीति समाज सेवा करने का माध्यम है। कोरोना लाॅकडाउन के संकट के दौरान जब सरकार व संगठन लोगों की सेवा में लगे थे तब विपक्ष जमीन पर नदारत था और लोगों को डराने , भड़काने और संकट खड़ा करने का काम कर रहा था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट काल में भी सामाजिक सरोकारों व संवेदनाओं से जुड़ते हुए लोगों की सेवा व मदद की है।

श्री रत्नाकर ने कहा कि योगी सरकार के नेतृत्व में कोरोना रोकथाम एवं हेल्थ सुविधाओं को बढ़ाने का जो काम राज्य में हुआ वह देश के किसी अन्य राज्यों में नही हुआ। वन नेशन वन कार्ड योजना लागू होने से गरीब देश में कही भी अनाज प्राप्त कर सके।

वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा सुलतानपुर मेरा परिवार है। उन्होंने कहा मेरे पास प्रतिदिन 300-400 फोन संसदीय क्षेत्र के लोगों के आते है। मैं सभी की समस्या का समाधान कराती हूँ।

सम्मेलन को क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम ने भी संबोधित करते हुए क्षेत्र में किये विकास कार्यों व लाॅकडाउन के दौरान किये गये सेवा कार्यो की विस्तार से चर्चा की।

बैठक की अध्यक्षता डॉ आर. ए. वर्मा एवं जिला मंत्री राजेश सिंह के संयोजन में कार्य किया। स्वागत उद्बोधन करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए .वर्मा ने लाॅकडाउन के दौरान पार्टी द्वारा किये गये सेवा कार्यो की विस्तार से चर्चा की।

सं भंडारी

वार्ता

image