Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में बलबीर की हत्या का खुलासा,मां-बेटी प्रेमियों के साथ गिरफ्तार

बुलंदशहर, 22 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस ने बलबीर की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और बेटी को उनके प्रेमियों के साथ आज गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नौ जुलाई को पहासू क्षेत्र के गंगावली गांव में बलवीर नामक व्यक्ति शराब पीने ठेके पर गया था और घर नहीं लौटा। पुलिस ने गहनता से जांच करने पर पता चला कि मृतक की पत्नी के अवैध संबंध गांव के ही गोलू से थे जबकि उसकी नाबालिग पुत्री के भी अवैध संबंध गांव के ही हेमंत नामक युवक से थे ।
उन्होंने बताया कि बलबीर को जब पत्नी और और बेटी के अवैध संबंधों का पता चला तो वह उनके साथ मारपीट करता रहता था। उसकी मारपीट से मां-बेटी नाराज रहती थी । दोनों ने अपने-अपने प्रेमियों के साथ मिलकर बलबीर की हत्या करने की योजना बनाई और नौ जुलाई को बलवीर जब ठेके पर शराब पीने गया था। योजना के तहत मां-बेटी ने अपने अपने प्रेमियों को मोबाइल पर सूचना दी। गोलू व हेमंत अपने दो अन्य साथियों को लेकर रास्ते में पहुंच गए तथा बलबीर नशे में वापस घर लौट रहा था । उसी समय रास्ते में रोक कर फावड़े से प्रहार करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।
श्री सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए मां-बेटी और उनके दोनों प्रमियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। गोलू व हेमंत के साथियों की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image