Friday, Apr 26 2024 | Time 23:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर मुठभेड़ में वांछित इनामी बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर,28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र में पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बांसगांव पुलिस ने सोमवार रात सूचना धोबहा घाट पुल के पास चेकिंग के दौरान घेराबंदी की । खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। बदमाश द्वारा की गयी फायरिंग में पुलिसकर्मी घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में इनामी अपराधी राधे उर्फ राधेश्याम घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया। बदमाश के कब्जे से तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश जिले का टाॅप-10 अपराधी है, जिसके विरूद्ध गोरखपुर, आजमगढ़ के विभिन्न थानों में लूट, हत्या का प्रयास, हत्या, गैंगस्टर एक्ट, गुण्ड़ा एक्ट, एनडीपीएस एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के 37 अभियोग पंजीकृत हैं । यह बदमाश बांसगांव थाने पर पंजीकृत मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।
त्यागी
वार्ता
image