Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में मिली नोएडा के इंजीनियर की लापता नाबालिग बेटी

मुरादाबाद, 31 जुलाई (वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली नोएडा के इंजीनियर की लापता नाबालिग बेटी बरामद की गयी है।
पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरुवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मझौला थाना क्षेत्र की पुलिस को एक नाबालिग लड़की मिली। पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन को सौप दिया। प्रारंभिक पूछताछ में लड़की ने अपने माता पिता पर ही सख्ती करने का आरोप लगाते हुए मुरादाबाद में रहने वाले दादा-दादी के पास रहने की बात कही है।
सीडब्लूसी व चाइल्ड लाइन का कहना है कि काउंसलिंग जारी है। गुरुवार रात मझोला पुलिस को एक नाबालिग लड़की के अकेले महीलाल स्कूल के पास मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया। चाइल्ड लाइन में जब पूछताछ हुई तो मामला संदिग्ध दिखा। नाबालिग लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता नोएडा में कंस्ट्रक्शन कंपनी में सिविल इंजीनियर है। आरोप लगाया कि माता पिता उसका उत्पीड़न करते हैं। उसके दादा-दादी खुशहालपुर में रहते हैं। माता-पिता के उत्पीड़न से तंग आकर घर से भाग आई।
सीडब्लूसी सदस्य नीतू सक्सेना ने बताया कि लड़की के पिता ने बेटी के अपहरण की रिपोर्ट नोएडा में दर्ज करा रखी है। लड़की की काउंसलिंग दोबारा करने, दादा और पिता से बातचीत के बाद ही आगे का कोई निर्णय लिया जाएगा। सूचना पर नोएडा पुलिस भी मुरादाबाद पहुंच गई है।
सं भंडारी
वार्ता
image