Friday, Apr 26 2024 | Time 23:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अवैध सम्बंधों व उधारी को लेकर हुई थी प्रेमपाल की हत्या, दम्पत्ति गिरफ्तार

फिरोजाबाद 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के शिकोहाबाद इलाके में लगभग एक माह पूर्व हत्या कर शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंके जाने के मामले में बुधवार को एक दम्पत्ति को गिरफ्तार किया।
युवक की हत्या अवैध सम्बंधों व उधारी के रूपयों को लेकर की गई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा कर हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है ।
पुलिस अधीक्षक :ग्रामीण: राजेश कुमार ने कहा कि पांच अगस्त को शिकोहाबाद क्षेत्र के मुस्तफाबाद तिराहे पर नाला सफाई के दौरान सफाईकर्मियों को बोरे में बंद एक शव मिला था। जिसकी पहचान प्रेमपाल सिंह यादव के रूप में उसकी पत्नी रामसिया ने की थी।
रामसिया ने पुलिस को बताया था कि एक अगस्त को उसके पति प्रेमपाल सिंह उधारी के रूपये बसूलने की कहकर गये थे जिसके बाद वापस नही लौटे । पुलिस ने हत्या कर शव को गायब करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।
उन्होंने कहा कि सर्विलांस टीम की मदद व साक्ष्यों के आधार पर बुधवार को पुलिस ने रामजी व उसकी पत्नी रीना देवी को गिरफ्तार किया। पकड़े गये दम्पत्ति ने हत्या कर शव को बारे में बंद कर नाले में फेंकना स्वीकार किया है। हत्यारोपी रामजी ने पुलिस को बताया कि मृतक प्रेमपाल सिंह के उस पर कुछ रूपये उधार थे। जिसे बसूलने के लिये प्रेमपाल अक्सर उसके घर आता था। इसी दौरान प्रेमपाल ने उसकी पत्नी रीना से अवैध सम्बंध स्थापित कर लिये। एक अगस्त को उसने प्रेमपाल को अपनी पत्नी के साथ देख लिया। इसी बात को लेकर उसने पत्नी के सहयोग से प्रेमपाल की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था।
पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से मृतक प्रेमपाल का चश्मा और आधार कार्ड भी बरामद किया है।
सं विनोद
वार्ता
image