Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में पुलिसकर्मियों ने एक दिन का वेतन देकर मृतक के परिजनों को दी सहायता

बहराइच, 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच में कोरोना से दम तोड़ने वाले सिपाही के परिजनों को पुलिसकर्मियों ने एक दिन का अपना वेतन देकर उनको आर्थिक सहायता दी।
पुलिस अधीक्षक की अपील पर विभाग के सभी पुलिसकर्मियों ने एक दिन का वेतन सहायता राशि के लिए दान किया था। बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने मृतक सिपाही के परिजन व बच्चों को बुलाकर आर्थिक सहायता दी।
गौरतलब है कि पयागपुर थाने में तैनात सिपाही पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गया था। इलाज के दौरान सिपाही ने दम तोड़ दिया था। ड्यूटी के दौरान कोरोना की चपेट में आने के बाद हुई सिपाही की मौत से पूरा विभाग स्तब्ध था।
एसपी विपिन मिश्रा ने जिले के सभी पुलिसकर्मियों से अपनी स्वेच्छा से मृतक सिपाही के परिवार की आर्थिेक मदद करने के लिए एक दिन का वेतन देने का अनुरोध किया था। पुलिसकर्मियों द्वारा दिए गए सहायता राशि से 25 लाख 54 हजार 188 रूपये एकत्रित हुए। एसपी ने मृतक सिपाही के परिवार को बुधवार को बु्लाकर सहायता राशि सौंप दी। उन्होंने बताया कि 24 लाख रूपये बच्चों व पत्नी के नाम एफडी व एक लाख 44 हजार 188 रूपये पत्नी के खाते में और दस हजार रूपये नगद सहायता राशि दी गई है।
सं भंडारी
वार्ता
image