Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में कोरोना काल में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करना पड़ा महंगा,पांच गिरफ्तार

बहराइच,02 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच में बुधवार को भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करना उस समय महंगा पड़ गया जबकि पुलिस ने गाने पर ठुमका लगा रहे हीरो-हिरोइन समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
अधीक्षक विपिन मिश्रा ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रानीपुर क्षेत्र के कुट्टी बाजार में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। शूटिंग के दौरान हीरो-हिरोइन गाने पर डांस कर रहे थे। फिल्म शूटिंग काफी ग्रामीण देख रहे थे और एकत्रित भीड कोरोना काल में बिना मास्क व सोशल डिस्टेसिंग के एकत्रित थी।
उन्होंने बताया कि इस बीच उन्हें फिल्म की शूटिंग की सूचना मिली। इस पर उन्होंने तत्काल रानीपुर के थानाध्यक्ष श्यामदेव को मौके पर भेजकर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष महिला कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मियों को कुट्टी बाजार पहुंचे, यहां शूटिंग चल रही थी। पुलिस ने शूटिंग रुकवा दी और उन लोगाें से अनुमति पत्र की मांग तो सब एक दूसरे का मुंह ताकने लागे। पुलिस ने हीरो-हिरोइन समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर थाने लाए और वहां पर मौजूद भीड़ को हटवा दिया।
श्री मिश्रा ने बताया कि कोविड-19 मेंं बिना अनुमति के फिल्म की शूटिंग करना और सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन करना समेत अन्य धाराओं में हीरो शिवम मिश्रा, हिरोइन रोली, उमेश , मदन और अमित सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड़े गए लोगों को जेल भेजने के लिए अदालत भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
image