Friday, Apr 26 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अन्त्योदय के अंतिम लक्ष्य को लेकर काम कर रही है सरकार : रमा शंकर

सुलतानपुर, 11 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ऊर्जा राज्यमंत्री रमा शंकर सिंह पटेल ने
कहा है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार अन्त्योदय के अंतिम लक्ष्य को लेकर काम कर रही है।
श्री पटेल ने शुक्रवार को यहां सदर विधानसभा के सेक्टर प्रभारी, संयोजकों की वर्चुअल प्रशिक्षण कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सुशासन, चतुर्मुखी विकास और तेज निर्णय लेने के कारण देश के लोगों का विश्वास जीत रही है। सरकार अन्त्योदय के अंतिम लक्ष्य को लेकर सरकार काम कर रही है।
ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा निष्ठावान, ईमानदार व परिश्रमी कार्यकर्त्ताओं के बल पर आगे बढ़ रही है। राष्ट्रवाद व एकात्म-मानवदर्शन हमारी प्रेरणा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार लगातार अपने संकल्प व घोषणापत्र के वादों को पूरा कर रही है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं को जन-जन के बीच पहुँचाने व चर्चा करने का काम कार्यकर्त्ता पूरी तन्मयता व ईमानदारी से करे।
उन्होंने कहा कि भाजपा निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्त्ताओं की तपस्या व परिश्रम के बल पर छह अप्रैल 1980 को 10 सदस्यों वाली भाजपा पार्टी आज 18 करोड़ कार्यकर्त्ताओं वाली पार्टी बनी है। आज देश में पार्टी के 1398 विधायक व 390 सांसद ( लोकसभा +राज्यसभा) है।
सेक्टर संयोजक- प्रभारी प्रशिक्षण कार्यशाला को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने कहा कि प्रशिक्षण कार्यशाला के माध्यम से कार्यकर्ताओं को नयी चीजे सीखने को मिलती है। हम सीखना बन्द कर देते है तो हमारे विकास की गति रूक जाती है।
क्षेत्रीय सदर विधायक सीताराम वर्मा ने भी वर्चुअल प्रशिक्षण कार्यशाला को संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री घनश्याम चौहान ने किया। प्रशिक्षण कार्यशाला को होस्ट आईटी जिला प्रभारी मनोज कुमार मौर्य एवं जिला संयोजक कृष्ण कुमार सिंह ने किया। प्रशिक्षण कार्यशाला में पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष डाॅ एमपी सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी व गिरीश नारायण सिंह, जिला उपाध्यक्ष रामभवन मिश्रा, शिवाकांत मिश्रा, जिला महामंत्री सुशील त्रिपाठी रहे।
सं भंडारी
वार्ता
More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
image