Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर: पूर्व विधायक के मामले को लेकर सपा नेताओ ने डीएम से की मुलाकात

बलरामपुर, 16 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के जिला कारागार में बंद समाजवादी पार्टी(सपा) नेता और पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के समर्थन में बुधवार को पूर्व मंत्री डा० एस पी यादव ने पार्टी नेताओ के साथ जिला अधिकारी से मुलाकात कर फर्जी उत्पीडन रोकने एंव मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग की।
सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डा०एसपी यादव के नेतृत्व मे बुधवार को पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल जिला अधिकारी (डीएम) करूणा करूणेश से मुलाकात की।धोखाधडी के आधार पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के आरोप मे जिला जेल मे बंद पूर्व विधायक डॉ०आरिफ अनवर हाशमी का फर्जी तरीके से हो रहे उत्पीडन को रोकने और मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग की गई।प्रतिनिधि मंडल मे शामिल पार्टी के जिला अध्यक्ष राम निवास मौर्या,पूर्व विधायक जगराम पासवान, अनवर महमूद खाँ,मशहूद खाँ ने संयुक्त रूप से एक ज्ञापन भी जिला अधिकारी को सौपा।
पूर्व मंत्री डा०एस पी यादव ने बताया कि फर्जी मुकदमे के आधार पर पार्टी के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी को जेल भेजा गया है। जिसके बाद उन पर कई आपराधिक मामले दर्ज किये गये है। उन्होंने बताया कि यह सब सत्ता के इशारे पर पार्टी नेताओ का उत्पीडन किया जा रहा है। जिसकी निष्पक्ष जाँच की मांग उन्होने जिलाधिकारी से की है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी करूणा करूणेश ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया है कि वह स्वयं मामले की जाँच करा रहे है। पूर्व विधायक का किसी तरह का उत्पीडन नही होगा।
सं भंडारी
वार्ता
image