Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जन जन के स्वाबलंबन का कारक बनेगा: स्वतंत्रदेव

लखनऊ 19 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार गरीबों के पास पहुंच रही है जबकि पिछली सरकारों में गरीब सरकारों के पीछे दौड़ते थे।
श्री सिंह ने व्याख्यान माला की कड़ी में अवध और कानपुर क्षेत्र के लोगों से डिजिटल माध्यम से संवाद करते हुये कहा कि कोरोना काल में श्री मोदी ने भारत को आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लिया है, जो संकल्प भारत को आर्थिक व सामरिक महाशक्ति बनाने के साथ ही जन-जन के स्वाबलम्बन का कारक बनेगा। श्री मोदी सदैव आत्मवत सर्वंभुतेषु के भाव के साथ पीड़ितो, वंचितो, शोषितों की खुशहाली के लिए काम कर रहे है। केन्द्र की मोदी सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन करके शासन व प्रशासन की जबाबदेही तय की है।
उन्होने कहा कि देश के लिए गर्व की बात है कि उसे नरेन्द्र मोदी के रूप में ऐसा प्रधानमंत्री मिला जिसका अपना कोई परिवार नही है बल्कि देश की 130 करोड़ जनता ही उनका परिवार है। गरीबी में जन्म लेने वाले प्रधानमंत्री ने गरीब के दर्द को समझा है और उसकी खुशहाली के लिए काम किया है। मोदी 24 घंटे-365 दिन बिना थके, बिना रूके मां भारती का आराधन करते हुए देश की समृद्धि और सम्मान के लिए काम कर रहे है।
भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने जिस संवेदनशीलता के साथ कार्य किया, वह अकल्पनीय है। मोदी जी के जीवन का एक-एक क्षण गांव, गरीब व किसान की खुशहाली के लिए समर्पित है। वंशवाद व जातिवाद की राजनीतिक विषवेल सूखने से विपक्ष बौखलाया हुआ है।
प्रदीप
वार्ता
image