Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भारतवंशियों का सम्मान दुनिया में बढ़ा : मालवीय

सुलतानपुर,20 सितम्बर (वार्ता) सेवानिवृत्त न्यायाधीश एवं बनारस हिन्दू विश्वविद्यालस के कुलाधिपति गिरधर मालवीय ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतवंशियों का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाने का काम किया है और यही कारण है कि दुनिया का कोई भी देश भारत को आंख दिखाने की दुस्साहस नही कर सकता।
श्री मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वर्चुअल व्याख्यान माला में श्री मालवीय ने कहा कि श्री मोदी देश के ही नही बल्कि पूरे विश्व के सबसे लोकप्रिय एवं प्रभावशाली नेता हैं। वह संयमी व आत्मविश्वास से भरे नेता है। वह गरीबों के मसीहा है। उन्होंने गरीबों को गैस, बिजली, मकान, स्वास्थ्य व सस्ती दर में खाद्यान्न उपलब्ध कराकर बता दिया कि देश का गरीब उनकी प्राथमिकताओं में है।
उन्होने कहा कि श्री मोदी अपने परिवार से दूर रहकर देश को विकसित व आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18-20 घंटे काम कर रहे हैं। उन्होंने देश की मुश्किल समस्याओं जैसे धारा-370 , श्री रामजन्म भूमि निर्माण, तीन तालाक जैसी दर्जन भर समस्याओं का समाधान करके दिखाया। पीएम मोदी ने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एक भारत - श्रेष्ठ भारत की कल्पना को साकार किया है।
सं प्रदीप
वार्ता
image