Friday, Apr 26 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली में हिस्ट्रीशीटर की करोड़ो की सम्पत्ति जब्त

रायबरेली,27 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र में जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर हिस्ट्रीशीटर द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई करोड़ो की सम्पत्ति जब्त की गई।
अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को शहर कोतवाली के शाह टोला मुरैयापुर निवासी हिस्ट्रीशीटर राजीव रस्तोगी उर्फ राजू सुनार द्वारा अवैज रुप से अर्जित की गई अनुमानित एक करोड़ पांच लाख दस हज़ार रुपये की चल/अचल संपत्ति जब्त की गई। उन्होंने बताया कि राजू सुनार के खिलाफ गैंगेस्टर, गुंडा एक्ट, हत्या का प्रयास, जुआ, बलवा,मारपीट और लूट आदि के 22 मामले दर्ज है।
उन्होंने बताया कि राजू सुनार की जब्त सम्पत्ति में एक 90 लाख का दो मंजिला मकान ,15 लाख दस हजार रूपये मूल्य की एक्सयूवी शामिल है। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट एवं समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम के तहत यह जब्ती की कार्यवाही की गई है।
सं दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image