Friday, Apr 26 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर सड़क हादसों में चालक समेत दो युवकों की मृत्यु

सहारनपुर,06 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के बिहारीगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में चालक समेत दो युवकों की मृत्यु हो गई।
पुलिस अधीक्षक (देहात) अशोक मीणा ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बिहारीगढ़ क्षेत्र में सड़क पर पिकअप चालक संजय वाहन को सड़क किनारे खड़ी कर टायरों की जांच कर रहा था। उसकी दौरान बाइक सवार नरेश ने उसे टक्कर मार दी,जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल भेज दिया जहां 31 वर्षीय पिकप चालक कैराना निवासी संजय को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा नानोता क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गई। उसकी शिनाख्त शामली जिले के कंडेला निवासी मांगेराम के 22 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रुप में की गई। उन्होंने बताया कि आशीष अपने चाचा जसबीर के साथ सहारनपुर किसी काम से गया था और रात को शामली वापस लौटते समय बाबूपुरा गांव के तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image