Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में हत्या के मामले में तीन नामजद गिरफ्तार

बागपत,29 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बिनौली क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आज नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम बिनौली क्षेत्र के शेखपुरा निवासी सुबेदीन निवासी सोनू की नलकूप के चबूतरे को गिराने का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में नामजद रविकांत उर्फ रेबिन उर्फ रोबिन, अमित उर्फ मीत, गर्व व राहुल को नामजद किया गया था। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर जिवाना-रन्छाड़ चौराहे से तीनों नामजद हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार रविकांत उर्फ रेबिन उर्फ रोबिन के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा एक जिंदा कारतूस व खोखा बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर जेसीबी लेकर अपनी साझे की टयूबवैल के चबूतरे के सामने पडी मिट्टी को अपने खेत में मिलाने के लिये टयूबवैल पर पहुंचें तो वहां पर पहले से ही मौजूद मृतक सोनू ने उनको मिट्टी फैलाने से मना किया और सोनू के साथ गाली गलौच करने लगा। जिससे आवेश में आकर राहुल व गर्व ने सोनू को पकड लिया तथा रोबिन व अमित ने तमंचे से सोनू के सिर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी । उन्होंने बताया कि आरोपियों को भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image