Friday, Apr 26 2024 | Time 19:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में संदिग्ध परिस्थितियों में प्राचार्य का मिला शव

महोबा, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा के चरखारी स्थित राजकीय शिक्षा एवम प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य का शव शुक्रवार को उनके आवास से संदिग्ध परिस्थितयो में पड़ा मिलने से हड़कम्प मच गया।
अपर पुलिस अधीक्षक आर0 के0 गौतम ने यहां बताया कि महोबा मुख्यालय के परमानंद चौक के पास एक मकान में किराए से रह रहे डायट प्राचार्य कुंदन सिंह रावत (48) अपने कमरे में बिस्तर पर मृत पड़े पाए गए। यह अभी स्पष्ट नही है कि उनकी मौत कैसे हुई। घटनास्थल के हालातों के मद्देनजर शव के बिस्तर पर अस्त.ब्यस्त अवस्था मे होने से उनकी मृत्यु हृदयगति रुकने से होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मकान के दरवाजे तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। प्राचार्य के शव को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में शुरू की है।
उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के निवासी कुंदन सिंह रावत ने पिछले दिनों शासन स्तर पर हुए स्थानांतरण के बाद एक सप्ताह पहले ही चरखारी में राजकीय शिक्षा एवम प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य का पदभार ग्रहण किया था। इसके बाद वह अवकाश पर घर चले गए थे। श्री रावत कल शाम ही वापस लौटे थे। डायट में शुक्रवार को आयोजित बीटीसी प्रशिक्षुओं की परीक्षा में उनके न पहुंचने पर कालेज स्टाफ ने जानकारी करने की कोशिश की। उनके मोबाइल फोन पर घण्टी बजने के बावजूद काल रिसीव न होने पर चिंतित स्टाफ ने पुलिस को सूचित किया। श्री रावत रिटायर्ड सैन्य अधिकारी थे। फ़ौज से सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने शिक्षा विभाग की नौकरी ज्वाइन की थी। पुलिस ने घटना की जानकारी श्री रावत के परिजनों को देकर बुलाया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image