Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतापगढ़ में तार हटाने के विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ ,02 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां क्षेत्र में तार हटाने के विवाद को आज शाम कुछ लोगों ने पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के अनुसार शाम करीब चार बजे हथिगवां पुलिस को सूचना मिली कि बलीपुर गांव निवासी शीतला सिंह अपने पुत्र रणजीत सिंह व विपिन सिंह के साथ ट्रैक्टर पर धान लाद कर ले जा रहे थे । उसी दौरान गावं के अभय प्रताप सिंह और राजेन्द्र बहादुर सिंह के घर के सामने एक तार लटक रहा था, जिसे हटाने की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया।
उन्होंने बताया कि इसी विवाद के कारण रणजीत सिंह, विपिन सिंह व शीतला सिंह ने अभय प्रताप सिंह व उनके पिता राजेन्द्र बहादुर सिंह को गोली मार दी ,जिससे दोनो की मृत्यु हो गयी। घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही श्री आर्य पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और गांव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
गौरतलब है सात साल पहले पहले इसी गांव में कुन्डा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जियाउल हक की ड्यूटी के दौरान ग्रामीणों ने हत्या कर दी गयी थीं ।
सं त्यागी
वार्ता
image