Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में दो नामदज आरोपितो पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

जौनपुर, 05 नवम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र में दो नामदज लोगों के खिलाफ नामदज हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि रैदासपुर गांव में बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों की गोली से समाजवादी पार्टी(सपा) नेता की पत्नि घायल हो गयी थी। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद लोगो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उन्होंने बताया कि बक्शा थाना क्षेत्र के रैदासपुर गाँव निवासी वादी राजकुमार उर्फ सुधाकर ने बक्शा पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि पुरानी व चुनावी रंजिश के कारण चकमोलना गाँव निवासी राजू यादव, पिन्टू यादव व एक अज्ञात लोग बाइक से घर के सामने पहुँचे। उसी समय सपा नेता चंद्रशेखर उर्फ चंदू यादव खाना खाने बैठे थे। पत्नी मनीषा यादव बगल खड़ी थी। बाइक सवार लोगों ने चंदू को लक्ष्य कर गोली मार दी संयोग से गोली उनकी पत्नी मनीषा को लगी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो बदमाश फरार हो गए। आनन-फानन में घायल मनीषा को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। वहां उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
सं भंडारी
वार्ता
image