Friday, Apr 26 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा की रामगंगा पोषक नहर में कार गिरी,चाचा-भतीजे डूबे,एक शव बरामद

अमरोहा, 31 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रामगंगा पोषक नहर में गिरी कार सवार चाचा-भतीजे की डूब गये, अभी तक एक शव नहर बरामद किया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार ने सूचना दी कि बुधवार शाम करीब सात बजे डींगरा-फीना मार्ग पर दिसौरा गांव के निकट एक अनियंत्रित कार रामगंगा पोषक नहर में समा गई थी। कार सवार मंडी धनौरा तहसील क्षेत्र के गजरौला इलाके के अलीनगर गांव निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्य सवार थे।
उन्होंने बताया कि इस घटना में रविंद्र किसी तरह बच गया जबकि उसका 27 वर्षीय भाई गुड्डू और चाचा 29 वर्षीय नरेंद्र नहर में डूब गये। तीनो कार सवार बिजनौर के शिवाला कला अपने बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहे थे कि अचानक कार से नियंत्रण खो देने के चलते यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि जेसीबी मशीन से कार को बाहर निकाल लिया। उन्होंने बताया कि नरेंद्र का शव नहर से निकाल लिया गया जबकि गुड्डू की तलाश जारी है।
इस बीच जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने बताया कि कार हादसे का जैसे ही उन्हें पता चला समय रहते मंडी धनौरा तहसील प्रशासन को सतर्क कर दिया गया था, जिससे बचाव कार्य सुचारू रूप से चल सके और सिंचाई विभाग को नहर में पानी रोकने के निर्देश देते हुए लापता युवक की तलाश जारी है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
image