Thursday, Feb 25 2021 | Time 00:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: हत्यारोपियों की धमकियों से परेशान परिजनों की एसएसपी से गुहार

झांसी 04 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के बरूआसागर थानाक्षेत्र में विगत दिनों हुई मोंटू यादव हत्या मामले में आरोपियों के आजाद घूमने और पीडित परिवार को डराने धमकाने से घबराये परिजन न्याय की गुहार लेकर सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (एसएसपी) कार्यालय पहुंचे।
मोंटू यादव के परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर गहरा रोष जताते हुए सुबह शहर के प्रमुख इलाइट चौराहे पर प्रदर्शन किया और फिर कार्यालय पहुंच कर एसएसपी दिनेश कुमार पी को ज्ञापन सौंपा। मृतक की पत्नी मेघा यादव ने कहा कि सात लोगों ने उसके पति की सरेराह फावड़ा और पत्थर के खंडा पटक कर उसके पति मोंटू की हत्या कर दी । आरोपियों संजय उर्फ बबलू यादव, राहुल यादव , अमित उर्फ लल्ला, सुमित ,सौरभ ,गौरव निवासी कोट बेटा थाना सीपरी बाजार के साथ प्रदीप निवासी गांव बाबई थाना निवाडी मध्य प्रदेश के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी थी । इनमें से तीन संजय ,अमित और गौरव की ही गिरफ्तारी अभी तक हो पायी है जबकि अन्य आजाद घूम रहे हैं और परिवार के अन्य लोगों को धमका रहे हैं जिसके चलते परिवार का घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है।
मृतक की मां रामकुमारी ने कहा कि उसके छोटे बेटे की हत्या सरेआम कर दी गयी और हत्यारे आज भी बेपरवाह घूम रहे हैं। ऐसे में परिवार के अन्य लोगों के जीवन पर संकट मंडरा रहा है इसलिए एसएसपी को सौंपे ज्ञापन में आरापियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और परिजनों की सुरक्षा की मांग की गयी है। मृतक की पत्नी ने कहा कि यदि जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो वे एसएसपी कार्यालय में अनशन शुरू कर देंगे।
मृतक के मामा के बेटे शिवम यादव ने बताया कि एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 72 घंटे का समय मांगा है और इस दौरान परिवार की सुरक्षा का आश्वासन भी दिया है।
गौरतलब है कि छह दिसम्बर को आरोपियों ने फावड़ा और पत्थर के खंडे मारकर मोंटू यादव की हत्या उसी के घर के बाहर कर दी थी। उस समय घर में मौजूद मोंटू यादव की पत्नी और मां के साथ अन्य सदस्य बाहर नहीं आ पायें इसके लिए उन्होंने घर का मेन गेट बाहर से बंद कर दिया था। घटनास्थल एक निर्माणाधीन आवासीय कालोनी होने के कारण आरोपी हत्या को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये थे।
सोनिया
वार्ता
More News
विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति एवं सुधार के हो रहे है प्रयास: योगी

विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति एवं सुधार के हो रहे है प्रयास: योगी

24 Feb 2021 | 11:03 PM

लखनऊ 24 फरवरी,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार नीति आयोग के मानको के अनुसार विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति और सुधार के विशेष प्रयास कर रही है।

see more..
image