Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली से फरार चल रहा इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार

लखनऊ,05 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने सात साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को आज शामली जिले के झिंझाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वर्ष 2013 में शामली जिले के झिंझाना इलाके में लपराना निवासी भंवर सिंह के पुत्र राजवीर सिंह की पारिवारिक रंजिश के चलते रविन्द्र ने अपने भाईयों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में इसके चार भाई नरेन्द्र,वीरेन्द्र, प्रविन्द्र व सुरेन्द्र अभी भी जेल में हैं । रविन्द्र घटना के बाद से फरार चल रहा था और इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।
उन्होंने बताया कि रविन्द्र को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ की गौतमबुद्धनगर फिल्ड इकाई को लगाया गया था। उन्होंने बताया कि एसटीएफ को आज सूचना मिली कि फरार इनामी रविन्द्र शामली गाड़ी वाले चौराहे पर कहीं जाने के लिए वाहन का इन्तजार कर रहा है। इस सूचना पर एसटीएफ नोएडा की टीम बताये गये स्थान पर पहॅुची और इनामी हत्यारोपी रविन्द्र को आज दोपहर बाद करीब ढाई बजे गिरफ्तार कर लिया।
प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ पर उसने बताया कि फरारी के दौरान वह हरियाणा के कैथल में छिपकर रहा था और वाहन चला रहा था । इसके खिलाफ पांच मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया।
त्यागी
वार्ता
image