Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ गैंगवार में मऊ के बदमाश की गोली मारकर हत्या,दो घायल

लखनऊ, 06 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में आज रात यहां गैंगवार में मऊ जिले के कुख्यात अपराधी पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह उर्फ लंगडे की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में उसका साथी और एक राहगीर घायल हो गया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विभूतिखण्ड इलाके में कठौता चाराहे में तीन हमलावरों ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीब अजीत सिंह उर्फ लंगडे पर रात आठ बजे के बाद तीन बदमाशों ने ताबडतोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में अजीत की मृत्यु हो गई जबकि उसका साथी मोहर सिंह और एक राहगीर आकाश घायल हो गया। दोनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि अजीत सिंह मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना का पूर्व ब्लॉक प्रमुख और मुख्तार गिरोह के खास था। यह आजमगढ़ के सगरी से विधायक सीपू सिंह की हत्या में गवाह था। इस समय सीपू सिंह की पत्नी वंदना सगरी से विधायक हैं। अजीत के घर वालों ने गुड्डू सिंह और उसके साथियों पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख की हत्या का आरोप लगाया है। इस बदमाश के खिलाफ पांच हत्या समेत करीब 18 मामले दर्ज हैं। इसे दिसम्बर माह में जिला बदर किया गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
त्यागी
वार्ता
image