Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में दलित किशोरी के दुष्कर्म की पुष्टि,धाराएं बढ़ीं

बरेली 06 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे में अपहृत किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हाेने के बाद आरोपी और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। साथ ही दुष्कर्म से संबंधित धाराएं बढ़ा दी गई है।
फरीदपुर के क्षेत्राधिकारी आलोक अग्रहरी ने बताया कि मैनी की अनुसूचित जाति की किशोरी और उसकी भतीजी का घर के बाहर से अपहरण करने के बाद किशोरी के साथ कार में दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दिवस थाना फरीदपुर में दर्ज की गई थी । आज बुधवार को कराए गए मेडिकल में किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद दुष्कर्म की धारा एफआईआर में भी बढ़ा दी गई है।
थाना फरीदपुर क्षेत्र के गांव मेनी के रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा व कक्षा एक में पढ़ने वाली उसकी भतीजी को रविवार रात कस्बे की बीसलपुर रोड पर रहने वाला फैजल कार में डालकर ले गया था। आरोप है कि फैजल ने कार में ही किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। फैजल का साथी आमिर का निवासी ग्राम पदारथपुर इस दौरान गाड़ी चला रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
फैजल दुर्गापुर गांव में अपने मामा बब्बू के घर जाकर रुका और सोमवार सुबह बुखारा रोड होते हुए फरीदपुर की तरफ जा रहा था । पुलिस ने फरीदपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज पुलिया के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फैजल के अलावा उसके साथी आमिर और बब्बू को जेल भेज दिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
image