Friday, Apr 26 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जाम से बेहाल कानपुर के लिये भाजपा विधायक ने लिखा पत्र

कानपुर 21 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में घनी आबादी वाले कानपुर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये गोविंदपुरी पुल के समानांतर एक अतिरिक्त पुल के निर्माण को लेकर गोविंदनगर क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखा है।
श्री मैथानी ने गुरूवार को बताया कि कानपुर उत्तर एवं कानपुर दक्षिण क्षेत्र को जोड़ने वाले गोविंदपुरी पुल वनवे है,उसके समानांतर एक अतिरिक्त पुल की महती आवश्यकता है जिससे लाखों लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी।
उप मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में भाजपा विधायक ने दलील दी कि पुल के न होने से छात्र,कामगार,मजदूर,व्यापारी, प्रशासनिक कर्मचारियों को घंटों जाम से जूझना पड़ता है। पुल के नीचे की सड़क से निकलने की मजबूरी होने के कारण से 15 से 20 मिनट का सफर दो से तीन घंटे का हो जाता है। जनहित में तथा जाम से मुक्ति और प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए एक अतिरिक्त पुल अति आवश्यक है।
श्री मैथानी ने बताया कि उपमुख्यमंत्री ने इस पर विचार कर जनहित में फैसला लेने का भरोसा दिलाया है।
प्रदीप
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image