Friday, Apr 26 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशांबी में विकलांग ससुर की सेवा से तंग बहू ने गला रेत दिया

कौशांबी 05 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी के सरायअकिल इलाके के अकबराबाद वली गांव में विकलांग ससुर की सेवा से तंग बहू ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी । बहू ने आज अपना जुर्म कबूल कर लिया ।
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने आज कहा कि 3 फरवरी की रात अकबराबाद वली गांव में श्रीनाथ पासी की गला काटकर हत्या कर दी गई थी केशव के आसपास फूल और कुछ पूजा की सामग्री दिखाई पड़ी थी ।
मृतक की बहू सुमित्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक श्रीनाथ मेरे ससुर हैं जिन्हें लकवा मार दिया था पिछले 2 साल से उसको सेवा करनी पड़ती थी वह बहुत परेशान हो चुकी थी घटना वाले दिन मेरे सिर देवी आई थी उसने मुझसे कहा कि अगर तुम अपने ससुर से श्रीनाथ की बलि दे दो तो तुम्हारे संकट दूर हो जाएंगे और तुम्हारा परिवार सुखी हो जाएगा उसी पर मैंने अपने ससुर श्रीनाथ की 3 फरवरी की रात में गला रेत कर हत्या कर दिया
पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

सं विनोद
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image