Friday, Apr 26 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में एकतरफा प्यार में किशोरी की मां और बहन की हत्या

जौनपुर, 25 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र एक एकतरफ प्यार में नाकाम होने पर सिरफिरे युवक ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी की मां और छोटी बहन की हत्या कर उनके शव घर में ही दफना दिये, गुरुवार को
पुलिस ने मकान में खुदाई कर दफनाये गये मां-बेटी के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने बताया कि सदर कोतवाली इलाके में तारापुर मोहल्ला निवासी निवासी मशहर ने 16 मार्च को पुलिस को तहरीर दी कि पड़ोसी अब्दुल उर्फ पूल्लु ने उसकी पत्नी अनीशा (40), छोटी बेटी बीना (12) और छह वर्षीय बेटे मुहम्मद को अपने साथ ले गया है। काफी खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चल रहा। पुलिस ने बुधवार रात अब्दुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि महिला अपने दोनों बच्चों के साथ अपने पहले पति के पास बनारस चली गई है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां जानकारी की तो पता चला कि तीनों यहां आए ही नहीं थे। इस बीच अब्दुल ने रिश्तेदारी में गई अनीशा की बड़ी बेटी (17) को फोन कर धमकी दी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसकी मां-बहन व भाई की हत्या कर देगा। इस सूचना के बाद पुलिस फिर हरकत में आई और गुरुवार को दोनों शव उसके घर की खुदाइ कर बाहर निकाले और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image