Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर में खड़ी कंटेनर में घुसी एंबुलेंस, दो मरे, तीन घायल

संतकबीरनगर 18 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक तेज रफ्तार एंबुलेंस खड़ी कंटेनर में पीछे से घुस गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। एंबुलेंस दिल्ली से शव लेकर मोतिहारी (बिहार) जा रही थी।
पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने बताया कि दिल्ली से शव लेकर बिहार के मोतिहारी जिले जा रही एंबुलेंस खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम बूधाकला के पास सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई जिससे एंबुलेंस में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जबकि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल से सत्यम कुमार के शव को लेकर मोतिहारी बिहार जा रही थी। इस घटना में 50 वर्षीय अनिल सिंह और 50 वर्षीय सुजीत कुमार सिंह निवासी भगवतपुर भलवहिया थाना शिकारगंज जिला मोतिहारी (बिहार) की मौत हो गई जबकि 25 वर्षीय रणधीर कुमार और 22 वर्षीय शिल्पा घायल हो गए। घायलों को एनएचआई के जरिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती भिजवाया गया।
सं प्रदीप
वार्ता
image