Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में गोमती होटल के बार मैन आत्महत्या मामले में प्रबंधक समेत चार नामजद

लखनऊ,10 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में सप्रु मार्ग स्थित गोमती होटल के बार मैन अशोक पाठक के आत्महत्या मामले में होटल प्रबंध समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गोमती होटलकर्मी डिप्टीखेड़ा पारा निवासी सुरेश कुमार पाल ने शनिवार तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसी होटल के बार मैन अशोक पाठक शनिवार सुबह होटल पहुंचे और अपने काम पर लग गये। अशोक को सुरेश द्वारा आत्महत्या किए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि बार खोलने के बाद वह रोज की तरह अपना काम करने लगा। उसी दौरान होटल कर्मियों ने सुरेश द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी श्री पाठक को दी। वेटर सुरेश की आत्महत्या की सूचना के बाद कुछ कर्मचारी पोस्टमार्टम हाउस गए और परिवार के लोगों को ढांढस बढ़ाया।
उन्होंने बताया कुछ देर बाद अशोक से वहां के कर्मचारियों ने कहा कि सुरेश ने सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें अशोक को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इतना सुनने के बाद अशोक परेशान हो गया और उसके बाद घर जाकर 52 वर्षीय श्री पाठक ने करीब ढ़ाई बजे लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्य के पहले इंदिरानगर निवासी अशोक पाठक ने पुलिस आयुक्त को संबोधित चार पेज का सुसाइड नोट लिखा। सुसाइड नोट में लिखा है कि महोदय मेरे परिवार को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। मेरे को साजिश में फंसाया जा रहा है जिससे मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है।
इस मामले में अशोक पाठक की पत्नी की तहरीर पर गाजीपुर थाने में गोमती होटल प्रबंधक संगीत गर्ग, नीरज पाहूजा, अक्षय नागर और पूर्व प्रबंध रतीन्द्र पाण्डेय को नामजद किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
त्यागी
वार्ता
image