Friday, Apr 26 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बिजनौर कोतवाली शहर में हुई लूट का खुलासा,चार गिरफ्तार

बिजनौर,11 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बिजनौर शहर कोतवाली में हुई लूट की घटना का खुलासा करने हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे लाखों की नकदी और अन्य सामान बरामद किया।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नौ अक्टूबर को बिजनौर कोतवाली इलाके में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीम लगी थी। उन्हाेंने बताया कि सूचना मिलने पर कोतवाली शहर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने सूचना पर संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए काली मन्दिर चौराहा के पास चेकिंग के दौरान चार बदमाशों बिजनौर निवासी मौसम उर्फ मोहसीन ,दीपक,मलखान और प्रवेन्द्र उर्फ गंजा को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट की घटना का 01 लाख 20 हजार रूपये नगद, लूट का लैपटॉप के अलावा चार तमंचे ,कारतूस और घटना में प्रयुक्त दो मोटर साइकिल बरामद की गई।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसके विरूद्ध बिजनौर जिले के विभिन्न थानो में लूट, आर्म्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार बदमाशों से बरामद रूपया, लैपटॉप आदि नौ अक्टूबर की लूट की घटना से सम्बन्धित है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।
त्यागी
वार्ता
image