Tuesday, Nov 30 2021 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में गलत शिनाख्त पर उपनिरीक्षक लाइन हाजिर

औरैया, 18 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के सदर क्षेत्र में पिछले दिनों मिले एक शव की गलत शिनाख्त किए जाने पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।
आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि पिछले 27 अगस्त को क्योटरा गांव निवासी रामनरेश की पुत्री शिवानी उर्फ अंगूरी अचानक घर से गायब हो गयी थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद 12 अक्टूबर को यमुना नदी के किनारे एक युवती का क्षत-विक्षत शव मिला था, इंडियन ऑयल चौकी इंचार्ज काली चरन द्वारा गायब युवती शिवानी के परिजनों द्वारा उसकी पहचान अपनी पुत्री के रूप में कराई थी और परिजनों द्वारा उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था।
अभी तीन दिन पूर्व उक्त गायब हुई युवती शिवानी को गुरूग्राम हरियाणा से जिंदा बरामद कर न्यायालय में पेश किया गया था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बीती देर रात इंडियन ऑयल चौकी इंचार्ज काली चरन को युवती की गलत शिनाख्त कराये जाने के मामले में लाइन हाजिर कर दिया गया।
उधर युवती ने बताया कि वह 27 अगस्त को पड़ोसी गांव के अपने प्रेमी अजय के साथ गुरूग्राम चली गयी थी जहां पर 28 अगस्त को उसने शीतला माता के मंदिर में अजय के साथ शादी कर ली थी।
अब प्रश्न उठता है कि जिस युवती के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शिवानी के परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया था वह शव आखिर किसका था।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
देश में आतंकवाद व प्रदेश में अपराध पूरे नियंत्रण में :स्वतंत्रदेव

देश में आतंकवाद व प्रदेश में अपराध पूरे नियंत्रण में :स्वतंत्रदेव

30 Nov 2021 | 7:46 PM

आज़मगढ़ 30 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के दुर्वासा धाम में मंगलवार को जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र और योगी आदित्यनाथ के प्रदेश नेतृत्व की जमकर सराहना की ।

see more..
लोकार्पण शिलान्यास का नाटक कर रही है भाजपा: अखिलेश

लोकार्पण शिलान्यास का नाटक कर रही है भाजपा: अखिलेश

30 Nov 2021 | 7:37 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) योगी सरकार पर किसानो और युवाओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्ता से रवानगी के चंद दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार लोकार्पण और शिलान्यास का नाटक करने लगी है।

see more..
image