Monday, Nov 29 2021 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में वकील की हत्या ने खोली कानून व्यवस्था की पोल

लखनऊ 18 अक्टूबर (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि शाहजहांपुर कचहरी परिसर में वकील की हत्या ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की लचर हालत की पोल खोल दी है।
सुश्री मायावती ने ट्वीट किया “ यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन। सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे।
गौरतलब है कि शाहजहांपुर कचहरी परिसर स्थित रिकार्ड रूम में सोमवार सुबह एक वकील की गोली लगने से मौत हो गयी है। पुलिस ने अभी यह साफ नहीं किया है कि यह हत्या है अथवा आत्महत्या मगर इस वारदात ने कचहरी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल जरूर खड़े कर दिये हैं।
प्रदीप
वार्ता
More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image