Monday, Nov 29 2021 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो मरे,सात गंभीर

संतकबीरनगर 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में ईद मीलादुन्नबी के जुलूस में शामिल ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने यहां बताया कि मंगलवार को ईद-ए-मीलादुन्नबी के जुलूस में शामिल दुधारा थाना क्षेत्र के गांव बत्सी बत्सा से लोहरौली चौराहे पर जा रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर- ट्रॉली पलट जाने से ट्रॉली पर सवार नौ लड़के घायल हो गए। जिनमें दो लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि थाना दुधारा क्षेत्र के गांव बत्सी बत्सा निवासी अहमद कमर (13),मुहम्मद कैफ (11), अहमद फैज(12), तौहीद (12), मुहम्मद आरिफ (12), छोटकू , अरमान , सुल्तान ट्रैक्टर- ट्रॉली से बत्सी बत्सा से लोहरौली चौराहे पर जा रहे थे। दशावां गांव के करीब स्थित टावर के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्रैक्टर ट्राली पर सवार सभी लोग घायल हो गए। मुहम्मद आरिफ और छोटकू को गंभीर चोटें आई हैं। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने जिला संयुक्त चिकित्सालय खलीलाबाद पहुंचाया जहां तौहीद और गुलशन की मृत्यु हो गई है। अन्य घायलों का इलाज कराया जा रहा है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image