Friday, Apr 26 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लापता बच्चे का शव कुंए से बरामद

ललितपुर 21 नवम्बर (वार्ता) उत्तरप्रदेश में ललितपुर के जखौरा थाना क्षेत्र में एक लापता बच्चे का शव घर के पीछे बने कुंए से रविवार को बरामद हुआ। बच्चे के पिता ने दूसरी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया।
पुलिस ने बताया कि जखौरा थानाक्षेत्र में विनेका ताेरन गांव के रहने वाले गजेंद्र राजपूत के सात साल बे बेटे शिवम का शव उसके ही घर के पीछे बने कुंए से बरामद किया गया। गजेंद्र के शनिवार सुबह खेत पर जाने के बाद घर पर उसकी पत्नी सुखवती बेटा शिवम (07) और सात माह का दूसरा घर पर था। शिवम गजेंद्र की पहली पत्नी का बेटा था। गजेंद्र जब वह खेत से वापिस लौटा तो शिवम घर में नहीं मिला। इसको लेकर जब गजेंद्र ने पत्नी सुखवती से पूछा तो उसने बताया कि खेलने के लिए गया होगा।
इसके बाद गजेंद्र किसी काम से जखौरा चला गया व वहां से वापस लौटा तब भी शिवम घर पर नहीं मिला। गजेंद्र ने पूरे गांव में खोजबीन की, लेकिन शिवम का कहीं पता नहीं चल सका। गजेंद्र ने बेटे की गुमशुदगी की जानकारी आज रविवार को पुलिस को दी । सूचना पर पुलिस गांव पहुंच गई व गजेंद्र ने घर के पीछे कुएं में शिवम के गिरने की आंशका जताई। गांव वालों और पुलिस की मदद से पानी से भरे कुएं को पम्प सैट द्वारा खाली कराया गया तो शिवम का शव कुएं में मिल गया।
घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेश कुमार व थानाध्यक्ष जखौरा दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। गजेंद्र ने आरोप लगाते हुए बताया कि 07 वर्ष पहले उसके पुत्र शिवम के जन्म के समय उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उसकी मौत के पांच साल बाद उसने पास के ही ग्राम भड़रा निवासी सुखवती (25) से शादी कर ली थी लेकिन शादी के बाद से ही सुखवती शिवम का उत्पीड़न करने लगी और 07 माह पहले सुखवती भी एक लड़के की मां बन गई। गजेंद्र ने अपनी दूसरी पत्नी पर शिवम की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया।
शिवम के मामा पुष्पेंद्र राजपूत ने बताया कि भांजे की सौतेली मां कुछ दिनों से उसके साथ मारपीट कर रही थी व उसे खाना-पीना भी नहीं दे रही थी। उसी ने भांजे की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है व मामले की जांच कर रही है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image