Saturday, Oct 8 2022 | Time 01:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बदायूं : सेवानिवृत्ति से एक दिन पहले दिल का दौरा पड़ने से एसआई की मौत

बदायूं, 30 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में शनिवार को उसहैत थाने में तैनात उप निरीक्षक तेजपाल त्यागी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। वह रविवार को सेवानिवृत्त होने वाले थे।
पुलिस के अनुसार वह किसी काम से दियोरिया गांव गए थे। गांव से लौटते समय रूपापुर गांव के पास अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनको तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मुरादाबाद के रहने वाले त्यागी का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
सूचना मिलने पर बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा ओपी सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की जानकारी ली। उन्होंने उप निरीक्षक की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है। इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी गयी।
सं निर्मल
वार्ता
More News
राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

राहुल को कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी भारत जोड़ो यात्रा : भूपेन्द्र

07 Oct 2022 | 10:35 PM

बलिया, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि भारत विभाजन, कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ था, इसलिये राहुल को यह यात्रा पाकिस्तान के शहर कराची और इस्लामाबाद से शुरु करनी चाहिये थी।

see more..
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से कार गिरी, बाल बाल बचे यात्री

07 Oct 2022 | 10:16 PM

सुलतानपुर, 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कल देर रात हलियापुर इलाक़े में अचानक सड़क धंस गई, जिससे पांच फुट गहरा और 15 फुट लंबा गड्ढा हो गया। इस गड्ढ़े में लखनऊ की ओर जा रही एक कार गिर गयी। उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) टीम और पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य किया।

see more..
मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

मिलावटखोरों केे खिलाफ झांसी जिला प्रशासन हुआ सख्त

07 Oct 2022 | 9:54 PM

झांसी 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी जिला प्रशासन ने लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों और नकली-प्रतिबंधित या अधोमानक दवाओं को बनाने व बेचने वालों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए शुक्रवार को निर्देश जारी किये।

see more..
image