Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा परिवारवाद तक सिमट कर रह गयी: हरीश द्विवेदी

बस्ती 10 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बस्ती लोकसभा क्षेत्र से सासंद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) परिवारवाद तक सिमट कर रह गयी है।
भाजपा नेता ने कहा कि श्री अखिलेश यादव अब अपने पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव की बनायी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। इसके बावजूद भी सपा कार्यकर्ता पूरी तरह से हताश और निराश है।
श्री द्विवेदी ने गुरुवार को “यूनीवार्ता’’ से बातचीत करते हुए कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव परिवारवाद में टूट गये हैं उन्हें अपने ही परिवार के सदस्यों पर विश्वास नहीं है। पार्टी परिवारवाद में सिमट गयी है। श्री यादव कहते कुछ और हैं करते कुछ और हैं। वह अपने पिता की बनी बनाई पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गये है और सपा को परिवारवाद में समेट दिये है।
उन्होंने कहा कि अपने चाचा शिवपाल को ही पार्टी में नहीं ला पा रहे हैं। कार्यकर्ताओं को कहा स्थापित करेंगे। सपा की जनाधार समाप्त हो रहा है उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी अब पार्टी छोड़ रहे है। सपा सुप्रीमो घर से बाहर नहीं निकलते है सिर्फ सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते रहते है।
श्री द्विवेदी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में पार्टी जो फैसला करेगी वही सर्वोपरि है। भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय में सभी सीटों पर कमल खिलायेगी।
सं. उप्रेती
वार्ता
image